Monday, November 28, 2022

सहेली ने दोस्त के साथ मिलकर ली बीएससी अंतिम वर्ष की छात्रा की जान, जानिए हत्या की वजह

हरियाणा के पलवल जिले में पुरानी रंजिश के चलते एक बीएससी अंतिम वर्ष की छात्रा की उसकी सहेली ने अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक छात्रा के पिता की शिकायत पर सहेली और उसके दोस्त के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

चांदहट थाना प्रभारी रामचंद जाखड़ ने बताया कि टीकरी ब्राह्मण गांव निवासी रमेश चंद ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि उनकी बड़ी बेटी ऋतु एमकेएम कॉलेज होडल में बीएससी अंतिम वर्ष की छात्रा था। गुरुवार को सुबह 9 बजे अपनी सहेली ज्योति के साथ घर से कॉलेज गई थी। ऋतु और ज्योति दोनों अलग-अलग कॉलेजों में पढ़ती थीं।

पीड़ित पिता का कहना है कि गुरुवार देर शाम उन्हें पता चला है कि उसकी बेटी ऋतु की ज्योति ने पुरानी रंजिश के चलते अपने दोस्त अलावलपुर गांव निवासी पवन प्रजापत के साथ मिलकर गला घोंटकर हत्या कर दी है।

हत्या के बाद आरोपियों ने छात्रा की लाश को छुपाने की नीयत से आगरा कैनाल किठवाड़ी से अलावलपुर की तरफ जाने वाले रास्ते खजूरका गांव के पास झुंडों में फेंक दिया था। शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

नोट: इस लेख में दी गई सभी जानकारी केवल जानकारी के उद्देश्य के लिए लिखी गई है।

Related Articles

नवीनतम