Sunday, November 27, 2022

T20 World Cup: मेलबर्न के बाद अब सिडनी पहुंची टीम इंडिया, BCCI ने शेयर किया वीडियो

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के अपने आगाज मुकाबले में टीम इंडिया, रविवार को पाकिस्तान को धूल चटाकर सिडनी (Sydney) पहुंच गई है. टीम इंडिया (Team, India), यहां नीदरलैंड के खिलाफ गुरुवार को सुपर 12 मुकाबले में भिड़ेगी. बीसीसीआई (BCCI) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें आप देख सकते हैं कि टीम के सभी खिलाड़ी बस से उतरते हुए दिखाई दे रहे हैं. टीम इंडिया ने पाकिस्तान (Pakistan) को रोमांचक तरीके से चार विकेट से हराकर वर्ल्ड कप का आगाज किया है.

अब टीम इंडिया पाकिस्तान को मात देकर सिडनी पहुंच चुकी है. टीम से सभी खिलाड़ी अतिआत्म विश्वास में हैं, ऐसे में उम्मीद है कि टीम इंडिया नीदरलैंड के खिलाफ भी शानदार जीत दर्ज करेगी. बीसीसीआई ने वीडियो शेयर कर कैप्शन दिया है कि हैलो सिडनी, हम यहां अपने दूसरे गेम के लिए हैं. बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विराट कोहली, हार्दिक पांड्या समेत टीम के सभी खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs PAK Virat Kohli: आखिरी 18 गेंद कभी नहीं भूल पाएंगे पाकिस्तानी, कोहली ने किया ऐसा हाल

विराट कोहली, हार्दिक पांड्या के अलावा दिनेश कार्तिक और आर अश्विन भी वीडियो दिखाई दे रहे हैं. टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक, आर अश्विन से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया को जीत दिलाने के लिए धन्यवाद. आपको आखिरी एक गेंद पर टीम इंडिया को जीत के लिए एक रनों की जरुरत थी. आर अश्विन स्ट्राइक पर थे. मोहम्मद नवाज की गेंद पर आर अश्विन ने गेंद को सामने खेलकर एक रन बनाकर टीम की जीत दिलाई थी.

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया, रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ सबसे हाईवोल्टेज मुकाबले खेली. इस मुकाबले को टीम ने चार विकेट से अपने नाम करने में सफलता हासिल की. टीम की जीत में विराट कोहली ने अहम भूमिका निभाई. विराट कोहली ने 53 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 82 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली. इस दौरान विराट कोहली के बल्ले से छ: चौके और चार छक्के निकले थे. विराट कोहली के अलावा हार्दिक पांड्या ने भी टीम की जीत में अहम भी भूमिका निभाई थी. 

नोट: इस लेख में दी गई सभी जानकारी केवल जानकारी के उद्देश्य के लिए लिखी गई है।

Related Articles

नवीनतम