Sunday, November 27, 2022

T20 World Cup :पांड्या ने की कोहली की तारिफ, वो दो छक्के और कोई नही…

विराट कोहली के 53 गेंदों में नाबाद 82 रनों के मास्टरक्लास पारी खेलकर रविवार को एमसीजी में पाकिस्तान के खिलाफ अपने रोमांचक सुपर 12 मैच में भारत को चार विकेट से अविश्वसनीय जीत दिलाई. हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की और उन्होंने विराट के साथ मिलकर 78 गेंदों में 113 रन के मैच जीतने वाली साझेदारी की, जिसने भारत को 31/4 से परेशानी से बाहर निकाल दिया था, कोहली को खुद ही स्थिति को समझना पड़ा और उन्होंने 19वें ओवर में हारिस रऊफ की गेंद पर लगातार छक्के लगाए.

उन्होंने कहा, वे दो शॉट- क्योंकि मुझे पता था कि वे दो शॉट कितने महत्वपूर्ण थे. ईमानदारी से कहूं, भले ही आप (कोहली को देखकर) एक चूक गए हों, फिर भी वे हमसे आगे चल रहे थे. मैं वहां बहुत करीब देख रहा था और उन छक्कों का महत्व बहुत ज्यादा था. हम बहुत उत्साहित थे. मैंने उनसे कहा, मैंने इतना क्रिकेट खेला है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि कोहली को छोड़कर कोई भी वे दो शॉट (हारिस रऊफ की गेंद पर छक्के) खेल सकता था.

कोहली के साथ अपनी महत्वपूर्ण साझेदारी के बारे में विस्तार से बताते हुए, पांड्या ने कहा, मुझे उनके बारे में सबसे अच्छा यह पसंद है कि हम दोनों ने पारी को समझा और उसी के अनुसार खेलते चले गए. यह इतना खास इसलिए था, क्योंकि हमने एक साथ संघर्ष किया.

पांड्या, जिन्होंने पहले गेंद के साथ 3/30 रन बनाए थे, जब बल्लेबाजी के लिए आए, तो भारत ने कप्तान रोहित शर्मा, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव और अक्षर पटेल को खो दिया था. उन्होंने और कोहली ने शादाब खान की गेंद पर सीधी ड्राइव करने से पहले कुछ समय लिया और मोहम्मद नवाज की गेंद पर लॉन्ग-ऑन और डीप मिड-विकेट पर दो छक्के मारे, कोहली के बीच लॉन्ग-ऑन पर शानदार छक्का लगाकर 20 रन बना दिए.

नोट: इस लेख में दी गई सभी जानकारी केवल जानकारी के उद्देश्य के लिए लिखी गई है।

Related Articles

नवीनतम