Sunday, November 27, 2022

Bigg Boss 16: Archana से परेशान होकर Abdu Rozik का दिखेगा रौद्र रूप, घरवाले हुए हैरान

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के आने वाले एपिसोड में हमें एक ड्रामाटिक मोड देखने को मिलने वाला है. शो के सबसे प्यारे कन्टेस्टेन्ट अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) जिन्हें अभी तक शो में शांत ही देखा गया है वो अब अपना गुस्सा दिखाने वाले हैं. आपको बता दें कि अब्दु रोजिक अपनी को-कन्टेस्टेन्ट अर्चना गौतम (Archana Gautam) पर भड़कते हुए दिखेंगे. कलर्स टीवी के शेयर किए गए एक प्रोमो वीडियो में अब्दू अर्चना पर गुस्सा करते हुए नजर आ रहे हैं और यहां तक कि उन्हें सजा देने की कोशिश भी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि, प्रोमो वीडियो की शुरुआत अर्चना से होती है जिसमें वो बोलती हैं कि घर में अलार्म क्यों बजा है. फिर वह दावा करती है कि यह अब्दू की अच्छी दोस्त निमृत कौर अहलूवालिया है. वह यह भी कहती है कि अब्दू को जल्द ही कप्तान के रूप में निकाल दिया जाएगा. जब पता चलता है कि यह निमृत नहीं है, तो अब्दु गुस्सा हो जाते हैं. वह उस पर चिल्लाते हुए कहते हैं कि उसकी जीभ बहुत लंबी हो गई है, और वह उसे काट देगें. यहां तक कि वो बिग बॉस से सवाल करते है कि वो अर्चना को यहां क्यों लाए , जिसके बाद अब्दू उन्हें जेल में डालने का आदेश भी देते हैं. प्रोमो में अब्दू का ये नया अवतार घरवालों को हैरान कर देता है. जबसे ये प्रोमो वीडियो जारी हुआ है दर्शक शो के अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें – Alia और Ranbir के माता-पिता बनने पर इन सितारों ने दी बधाई, देखें पोस्ट

इसके अलावा , कलर्स टीवी ने ये वीडियो सोशल मिडीया पर पोस्ट करके इसे कैप्शन दिया “अब्दु का पारा चढ़ गया अर्चना की बातें सुनकर, देखने मिलेगा अब हमें छोटे भाईजान का एक नया रूप! देखिये #BiggBoss16 सोम-शुक्र रात 10 बजे और शनि-रवि रात 9.30 बजे, सिर्फ #कलर्स पर,”

नोट: इस लेख में दी गई सभी जानकारी केवल जानकारी के उद्देश्य के लिए लिखी गई है।

Related Articles

नवीनतम