Sunday, November 27, 2022

Film Kantara: फिल्म कांतारा ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़ दिए कई बड़े रिकॉर्ड्स

फिल्म कांतारा (Kantara) को दर्शकों का जमकर प्यार मिल रहा है. यह फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. जबकि यह फिल्म केवल 16 करोड़ रुपये के बजट में बनाई गई थी. इस फिल्म ने वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी से बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. एक मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, कांटारा 7वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. फिल्म के हिंदी वर्जन ने 21वें दिन 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और इसके तीसरे हफ्ते का कारोबार पहले और दूसरे हफ्ते के कारोबार से भी ज्यादा है. 

आपको बता दें कि फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने आज अपने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म कांतारा के बिजनेस नंबर को शेयर करते हुए लिखा है कि फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर शायद 100 करोड़ रुपये की कमाई करने की क्षमता है. उन्होंने लिखा, ‘#कांतारा #हिंदी संस्करण एक घोड़े की दौड़ है… चौथे शनिवार को इसने ₹ 75 करोड़ और शायद ये  ₹ 100 करोड़ की कमाई कर सकती है. ट्रेड एनालिस्ट की इस पोस्ट से कांतारा एक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty)के फैंस काफी ज्यादा खुश हैं. 

बीते दिन फिल्म निर्माता और व्यवसाय विशेषज्ञ गिरीश जौहर ने भी बताया कि शुक्रवार के बॉक्स ऑफिस अपडेट में कांतारा अभी भी 2.15 करोड़ रुपये की कमाई के साथ चार्ट पर राज कर रही है, जबकि दूसरे नंबर पर 1.75 करोड़ रुपये के साथ फोन भूत है. मिली ने सिर्फ 30 लाख रुपये कमाए, जबकि डबल एक्सएल ने महज 10 लाख रुपये की कमाई की. 

नोट: इस लेख में दी गई सभी जानकारी केवल जानकारी के उद्देश्य के लिए लिखी गई है।

Related Articles

नवीनतम