Saturday, November 26, 2022

फूट-फूटकर रोने वाला न्यूजीलैंड को रुलाएगा, ये पाकिस्तानी खिलाड़ी जमकर कहर ढाएगा

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच T20 वर्ल्ड कप 2022 का सेमीफाइनल खेला जाएगा. सेमीफाइनल मैच सिडनी में होना है और दोनों ही टीमों के पास इस मुकाबले में जीत हासिल कर फाइनल का टिकट कटाने का मौका है. दोनों ही टीमें शानदार हैं लेकिन पाकिस्तान का एक खिलाड़ी न्यूजीलैंड के लिए बड़ा खतरा है. इस खिलाड़ी ने सिडनी के मैदान पर जबरदस्त प्रदर्शन कर पाकिस्तान को बड़ी जीत दिलाई थी.बात हो रही है शादाब खान की जिन्होंने इसी टी20 वर्ल्ड कप में सिडनी में कमाल प्रदर्शन किया था. शादाब खान ने सिडनी में साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार अर्धशतक लगाने के अलावा दो विकेट भी हासिल किए थे.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ शादाब के बल्ले से 22 गेंदों में 52 रन निकले थे. शादाब ने मुश्किल में फंसी पाकिस्तानी टीम को ना सिर्फ उबारा बल्कि उन्होंने ताबड़तोड़ हिटिंग से पाकिस्तान को 185 रनों के बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया था.

गेंदबाजी में भी छाए थे शादाब

शादाब खान ने बेहतरीन बल्लेबाजी के अलावा 16 रन देकर 2 विकेट भी हासिल किए थे. उन्होंने टेंबा बावुमा और एडेन मार्करम का अहम विकेट अपने नाम किया था.

शादाब खान टी20 वर्ल्ड कप में छाए हुए हैं

शादाब खान इस टी20 वर्ल्ड कप में कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं. शादाब के बल्ले 26 की औसत से 78 रन निकले हैं और उनका स्ट्राइक रेट 177.27 रहा है. गेंदबाजी में भी वो पाकिस्तान के लिए 5 मैचों में सबसे ज्यादा 10 विकेट हासिल कर चुके हैं.

नोट: इस लेख में दी गई सभी जानकारी केवल जानकारी के उद्देश्य के लिए लिखी गई है।

Related Articles

नवीनतम