Saturday, November 26, 2022

दहेज के दानवों ने बाइक के लिए नवविवाहिता को उतारा मौत के घाट, लगातार करते थे पिटाई

मोतिहारी में शादी के महज 7 महीने बाद ही दहेज के दानवों ने बाइक के लिए नवविवाहिता को मौत के घाट उतार दिया. ताजा मामला घोड़ासहन थाना क्षेत्र के रुइहटाह भेलवा गांव से है. जहां घोड़ासहन निवासी सत्रुधन सिंह ने अपनी बेटी कि सलोनी कुमारी कि शादी सोनू कुमार से की थी. जिसके बाद से ही ससुराल वाले युवती को बाइक के लिए परेशान किया करते थे और मांग पूरी नहीं होने के पर नवविवाहिता की हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तो वहीं, फरार ससुरालियों की तलाश में जुट गई है.

आपको बता दें कि सोनू लगातार अपाचे बाइक की मांग कर रहा था. पर बेटी का गरीब बाप इतने पैसे नहीं जुटा पा रहा था कि सोनू की मांग पूरी कर सके. इसी के चलते सोनू कई बार  उनकी बेटी की पिटाई भी कर रहा था. पिटाई की बात बेटी ने अपने पिता को भी बताई थी और वो लगातार सोनू की मांग पूरी करने की कोशिश कर रहा था. एक बार तो समाज के लोगों ने भी समझौता करवाया था. इसके बावजूद दरिंदों का मन नहीं भरा और उन्होंने नव विवाहिता को मौत के घाट उतार दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर मृतका के पिता मौके पर पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही मोतिहारी पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक ससुराल वाले सभी फरार हो गए थे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस दोषियों के गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर सर्च भी कर रही है. 

नोट: इस लेख में दी गई सभी जानकारी केवल जानकारी के उद्देश्य के लिए लिखी गई है।

Related Articles

नवीनतम