Sunday, November 27, 2022

Unique Love Story: 37 साल की हुई महिला तब जन्मा Boyfriend, प्यार की अनोखी ये दास्तान

Unique Love Story: प्यार के अनोखे किस्से दुनिया भर में देखने- सुनने को मिलते हैं. अभी हाल ही में थाइलैंड का एक जोड़ा सुर्खियों में छाया हुआ. इस जोड़े के मशहूर होने की वजह थी दोनों की उम्र में सालों का अंतर. प्यार की इस कहानी में लड़के की उम्र महज 19 साल थी जबकि उसकी गर्लफ्रेंड 56 साल की थी. ऐसा ही मिलता- जुलता किस्सा 24 साल के कुरान और 61 साल की चेरुल का है. कुरान और चेरुल की उम्र में 37 साल का फासला है. कुरान की गर्लफ्रेंड देखने में उसकी मां की उम्र से भी बड़ी लगती है. दोनों की लवस्टोरी टिकटोक से शुरु हुई थी.

लोग देते ताने दादी मां दिखती है तेरी गर्लफ्रेंड

कंटेट क्रिएटर कपल कुरान और चेरुल को अक्सर दूसरों से ताने सुनने को मिलते हैं. लेकिन आज दोनों ही कंटेट क्रिएटर टिकटॉक पर इतने पॉपुलर हैं कि फेमस सिलेब्रिटी भी उनके कंटेट को पसंद करते हैं और कमेंट करते हैं. दरअसल कुरान और चेरुल की लव स्टोरी टिकटॉक से ही शुरु हुई थी. कुरान और चेरुल का रिश्ता पहले दोस्ती का रहा लेकिन बेहतर आपसी समझ के बाद इस रिश्ते ने नया मोड़ लिया. कुरान चेरुल को पसंद करने लगे थे. वे चेरुल को डेट करना चाहते थे, हालांकि ऐसा करना बिल्कुल भी आसान नहीं था. क्यों कि वे जानते थे कि दुनिया से खरी- खोटी सुनने को मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः Sex change: लड़की को लड़की से हुआ प्यार, रची शादी पर क्या गूंजेगी बच्चे की किलकारी

चेरुल भी खुश थी कम उम्र के साथी से
चेरुल भी कुरान को पसंद करती थीं. इसलिए वे दोनों रिलेशनशिप में आ गए. कुरान को लोग अक्सर जॉम्बी कहकर ट्रोल करते हैं. यानि एक ऐसा शख्स जो जीवित तो दिख रहा है लेकिन असल में मर चुका है. ट्रोलिंग के बावजूद भी कपल साथ लाइफ के हर मूमेंट को इंजॉय करते हैं. वे दोनों एक- दूसरे के साथ खुश हैं.

नोट: इस लेख में दी गई सभी जानकारी केवल जानकारी के उद्देश्य के लिए लिखी गई है।

Related Articles

नवीनतम