Saturday, November 26, 2022

दो भाईयों को बदमाशों ने मारी गोली, फिर लूट लिया नोटों से भरा बैग

समस्तीपुर के मथुरापुर ओपी क्षेत्र के गंडक पुल के नजदीक समस्तीपुर-दरभंगा मार्ग पर  बदमाशों ने फायरिंग कर लूट को अंजाम दे दिया और आसानी से फरार भी हो गए।बदमाशों ने बाइक सवार गल्ला व्यवसायी दो भाइयों को गोली मारकर नोट से भरा बैग लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश लूट की रकम लेकर बाजार की ओर बाइक से भाग निकले। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी दोनों व्यवसायी भाई को सदर अस्पताल भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में रेफर कर दिया। 

घटन उस वक्त की है जब दोनों भाई संजय और विनय होलसेल की दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर उनकी बाइक में ठोकर मार दी जिससे वे सड़क पर गिर पड़े। उसके बाद बदमाशों ने बाइक खड़ी कर कनपटी में पिस्टल तान हाथ से नोटों से भरा बैग छिन लिया। इसका विरोध करने पर बदमाशों ने गोली चला और दोनों भाइयों को जख्मी कर दिया।


इस मामले में सदर डीएसपी मो. सेहबान हबीब फकरी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है।  जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा। लेकिन लूट की रकम के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है।

नोट: इस लेख में दी गई सभी जानकारी केवल जानकारी के उद्देश्य के लिए लिखी गई है।

Related Articles

नवीनतम