Sunday, November 27, 2022

Bigg Boss 16 : निमृत ने बिग बॉस से साझा किया अपना दर्द

शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) लगातार चर्चा में है. हाल ही के एपिसोड में काफी ड्रामा देखने को मिला. अर्चना घर वापस लौट आई, जिसके बाद प्रियंका चाहर चौधरी, सौंदर्या शर्मा, अंकित गुप्ता और गौतम विग उनका स्वागत करते हैं. बाद में एपिसोड में देखा जाता है कि निमृत कन्फेशन रूम में जाती हैं और बिग बॉस से काफी दिनों तक अकेला और उदास महसूस करने के बारे में बात करती हैं. जैसे ही अभिनेत्री अपनी चिंता और डिप्रेशन के बारे में बताती है, बिग बॉस निमृत (Nimrit) से अपनी भावनाओं के बारे में विस्तार से बात करने के लिए कहते हैं. वो साझा करती हैं, ‘हां बिग बॉस 3 – 4 दिनों से मुझे अच्छा महसूस नहीं हो रहा है, मैं थोड़ा क्लस्ट्रोफोबिक हूं. आप मेरे स्वभाव के बारे में समझ गए होंगे. लेकिन मैं वो व्यक्ति नहीं हूं जो अपने अंदर चीजें रखते हैं.

यह भी जानिए – Bigg boss 16: श्रीजिता डे ने टीना को लेकर किया कमेंट कहां-मैंने कहा था Insecure…

मेरे कहने का मतलब है कि मैं रात को सो नहीं पा रही हूं. क्योंकि मेरा दिमाग बहुत परेशान है और मैं महसूस कर सकती हूँ कि मेरा दिमाग थोड़ा थका हुआ महसूस कर रहा है. और ऐसा नहीं है कि मैं मजबूत नहीं हूं, बिग बॉस मुझे उम्मीद है कि यह बातचीत हमारे बीच होगी? जिसपर बिग बॉस जवाब देते हुए कहते हैं कि ‘जाहिर है यह पूरी बातचीत आपके और मेरे बीच है’, फिर निमृत कहती हैं ‘ठीक है तो क्या मैं बस थोड़ा रो सकती हूं और जा सकती हूं?.’

कन्फेशन रूम में निमृत की हालत देखकर बिग बॉस पूछते हैं, ‘जिस तरह से आप शो में खुद को पेश कर रही हैं, क्या आप उससे खुश हैं’, इस बात पर निमृत कहती हैं, ‘मैंने हमेशा वास्तविक रहने की कोशिश की है और आगे भी ऐसा ही रहूंगी.’ इसके बाद वो कन्फेशन रूम से बाहर आ जाती हैं. और अपनी परेशानी के बारे में शिव ठाकरे और एमसी स्टेन से साझा करती हैं. जिसके बाद दोनों निमृत को समझाते हैं. ऐसे ही शो का एपिसोड कई धमाको के साथ खत्म हो जाता है.

नोट: इस लेख में दी गई सभी जानकारी केवल जानकारी के उद्देश्य के लिए लिखी गई है।

Related Articles

नवीनतम