Monday, November 28, 2022

दिल्ली: आरोपी आफताब पूनावाला को क्राइम स्पॉट, महरौली फॉरेस्ट एरिया में लाया गया

Shraddha Murder Case: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मुंबई निवासी श्रद्धा मदान के हुए बेरहमी से कत्ल मामले में पुलिस लगातार आरोपी आफताब अमीन पूनावाला से पूछताछ कर रही है. आज यानी मंगलवार को पुलिस आरोपी आफताब पूनावाला को क्राइम स्पॉट महरौली फॉरेस्ट एरिया लेकर आई और विभिन्न पहलुओं पर जांच की. दिल्ली पुलिस के अनुसार आरोपी आफताब ने श्रद्धा मदान की बॉडी के अंगों को काटने के लिए केवल एक हथियार का इस्तेमाल किया था. पुलिस ने बताया कि आफताब ने शरीर के अंगों को काटने के लिए एक मिनी आरी का इस्तेमाल किया थाॉ.

दिल्ली पुलिस से जुड़े सूत्रों ने श्रद्धा हत्याकांड में आगे जानकारी देते हुए बताया कि आफताब पूनावाला और श्रद्धा वाकर के एक कॉमन फ्रेंड को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। यह वह दोस्त है जिसने श्रद्धा के पिता को उसके सम्पर्क-वर्जित होने के बारे में सूचित किया था. श्रद्धा डेथ केस में पिता विकास वॉकर ने बताया कि मैं कभी भी आफताब के संपर्क में नहीं था। मैंने वसई में पहली शिकायत दर्ज कराई. आपको बता दें कि महाराष्ट्र के पालघर की रहने वाली श्रद्धा मदान एक कॉल सेंटर में काम करती थी, वहीं उसकी मुलाकात आफताब अमीन पूनावाला नाम के एक शख्स से हुई. बताया जा रहा है कि इस बीच श्रद्धा आफताब के प्यार में पड़ गई और उसके साथ शादी करने कि जिद पर अड़ गई. इस बीच जब परिवार वालों ने उसका विरोध किया तो आफताब उसको लेकर दिल्ली आ गया और दोनों महरौली में एक फ्लैट लेकर रहने लगे. पुलिस पूछताछ में सामने आया कि दिल्ली आने के बाद जब श्रद्धा ने आफताब पर शादी का दबाव बनाया तो वह शादी से इंकार करने लगा, जिसको लेकर दोनों में विवाद रहने लगा.

घटना के दिन भी दोनों में शादी को लेकर ही झगड़ा हो गया और आफताब ने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी. यही नहीं आफताब ने श्रद्धा की बॉड़ी के 35 टुकड़े कर फ्रिज में रख लिए और वह उनको एक-एक कर दिल्ली की अलग-अलग जगहों पर ठिकाने लगाने लगा.

नोट: इस लेख में दी गई सभी जानकारी केवल जानकारी के उद्देश्य के लिए लिखी गई है।

Related Articles

नवीनतम