Sunday, November 27, 2022

Bigg Boss 16: Shalin को घर से निकलने के लिए देनी होगी 2 करोड़ की पेनाल्टी

बिग बॉस 16 का नया एपिसोड किसी रोलरकोस्टर की राइड से कम नहीं रहा है. टीना दत्ता और शालीन भनोट की लडाई को सुलझाने के साथ-साथ रियलिटी शो के होस्ट सलमान खान ने प्रियंका चौधरी की स्कूलिंग की. साथ ही फैंस को कुछ चौंकाने वाली चीजें देखने को मिली. हालांकि, सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह थी कि टीवी स्टार शालीन भनोट को शो छोड़ने के लिए पेनाल्टी की कीमत चुकानी होगी, वो भी 2 करोड रुपए.

आपको बता दें कि, बिग बॉस के हालिया एपिसोड में जब शालीन ने घर छोड़ने की बात की तो, सलमान खान ने शालिन भनोट को बिग बॉस की पेनल्टी के बारे में बताया. दरअसल, एमसी स्टेन और टीना दत्ता के साथ लड़ाई के बाद अब शालिन का उन पर से भरोसा टूट चुका है. यह सब होने के बाद शालिन ने रियलिटी शो से विदा लेने की अपनी इच्छा जताई थी. इस बात पर शो के मेकर्स ने खुलासा किया कि अंतिम निर्णय शो के होस्ट यानी सलमान खान द्वारा लिया जाएगा.

इसके बाद, वीकेंड का वार के दौरान प्रतियोगियों से बात करते हुए, सलमान ने शालीन के साथ से बात करने की कोशिश की. जहां शालिन पहले शो छोड़ने के लिए अड़े थे, वहीं बॉलीवुड स्टार ने उन्हें बताया कि बिग बॉस 16 को बीच में छोड़ने के लिए उन्हें 2 करोड़ रुपये का भुगतान करना होगा. सलमान ने कहा “आप जीतने आए थे और अब आप छोड़ रहे हैं? आपको दोनों तरफ से अपमान का सामना करना पड़ेगा. एक तरफ, आपको 2 करोड़ रुपये देने होंगे, क्योंकि आपके पास पर्याप्त पैसा है, इसलिए आपको कोई आपत्ति नहीं है. आपको एक कायर और हारने वाले के रूप में भी जाना जाएगा, जो एक काम पूरा नहीं करता है और बीच में ही छोड़ देता है. ”

सलमान ने यह भी साफ किया कि अगर शालिन घर छोडते हैं तो उनके शो छोड़ने के लिए टीना दत्ता को दोषी नहीं ठहराया जाएगा, “अगर टीना खेल खेल रही है, तो ठीक है, वह जीतने के लिए खेल रही है.” यह बाते सुनकर शालिन ने घर से जाने की जिद छोड दी, लेकिन वह अब भी टीना से नाराज हैं. इस बीच, बिग बॉस के घर से बेदखल होने वाले कनटेस्टेंट गौतम विग हैं.

नोट: इस लेख में दी गई सभी जानकारी केवल जानकारी के उद्देश्य के लिए लिखी गई है।

Related Articles

नवीनतम