Sunday, November 27, 2022

चुपके चुपके हाजीपुर न्यायालय पहुंची अक्षरा, कोर्ट ने दी बड़ी राहत

भोजपुरी फिल्म स्टार अक्षरा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सभी के दिलों में वो राज करती हैं. लेकिन उन्हें पटना पुलिस ने फरार घोषित कर दिया था. उनके घर के बाहर पोस्टर भी लगाए गए थे. वहीं, अब चुपके से हाजीपुर व्यवहार न्यायालय पहुंची . न्यायालय से उन्हें जमानत मिल गई है. अक्षरा सिंह वेलेबुल सेक्शन के दो धाराओं की आरोपी थी. पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के यहां कोरोना काल में अक्षरा सिंह का एक प्रोग्राम हुआ था. जहां फायरिंग हुई थी जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. जिसके आधार पर उनके पर मामला दर्ज हुआ था.

कोर्ट ने दी बड़ी राहत 

फरार चल रही अभिनेत्री अक्षरा सिंह हाजीपुर न्यायालय में पेश हुई जहां कोर्ट ने उन्हें बड़ी राहत देते हुए अग्रिम जमानत दे दी है. जिस मामले में अभिनेत्री की पेशी हुई है. वह जमानतीय धारा में केस था लेकिन इसी केस में शामिल अन्य लोगों पर गैर जमानतीय धारा लगा हुआ था. जिसके कारण 10 नवंबर को लालगंज थाना की पुलिस ने अभिनेत्री के पटना स्थित आवास पर इश्तेहार चिपका दिया था. 

चुपके से न्यायालय पहुंची अभिनेत्री

वहीं, एसपी मनीष ने बताया कि अभिनेत्री को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम मुंबई के लिए रवाना भी हो गई थी लेकिन अक्षरा सिंह के कोर्ट में पेश हो जाने की सूचना मिलते ही टीम वापस लौट रही है. हालांकि अभिनेत्री चुपके चुपके न्यायालय पहुंची और जिला सत्र न्यायाधीश के कोर्ट में पेश हुई जबतक मीडिया कर्मियों को इसकी भनक लगती तबतक अक्षरा सिंह कोर्ट से निकल चुकी थी. 

क्या है पूरा मामला 

इस मामले में पब्लिश प्रोस्कयूटर बिरेन्द्र नारायण सिंह ने बताया कि 2021 में कोरोना काल के दौरान वैशाली के लालगंज में पूर्व विधायक और बाहुबली नेता मुन्ना शुक्ला के घर पर उनके भतीजे की उपनयन कार्यक्रम था. इसमें अक्षरा सिंह को बतौर कलाकार बुलाया गया था. अक्षरा सिंह के कार्यक्रम प्रस्तुति के दौरान सरेआम फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने मुन्ना शुक्ला, उनकी पत्नी सह पूर्व विधायक अनु शुक्ला, बॉडीगार्ड और मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह पर केस दर्ज किया था. इस मामले में बाकी आरोपियों ने कोर्ट से बेल ले लिया है लेकिन अक्षरा सिंह ने बेल नहीं लिया था. 

नोट: इस लेख में दी गई सभी जानकारी केवल जानकारी के उद्देश्य के लिए लिखी गई है।

Related Articles

नवीनतम