fbpx
Tuesday, February 7, 2023

Twitter: एलन मस्क ने Suspended Accounts के लिए किया नया ऐलान, जारी हुए पोल रिजल्ट

Twitter Poll Result: दुनिया के सबसे अमीर शख्स और माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के वर्तमान मालिक एलन मस्क अब बहुत जल्द ट्विटर के संस्पेंडेड अकाउंट्स को बहाल करने जा रहे हैं. जी हां, इस कड़ी में जहां अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का नाम पहले सामने आया था. वहीं अब बाकि के खातों की बहाली भी बहुत जल्द होने वाली है. जाहिर है बीते बुधवार देर रात से ही ट्विटर पर सस्पेंडेड अकाउंट्स की बहाली के लिए ट्विटर पोल चलाया जा रहा था. जिसमें एलन मस्क ने ट्विटर यूजर्स की इच्छा जाननी चाही थी. वहीं ट्विटर यूजर्स का फैसला आने के बाद अब स्थिति साफ हो चुकी है.

72 फीसदी ट्विटर यूजर्स ने भरी हामी

ट्विटर पर चलाया जा रहा ये पोल 24 घंटो का था. जिसमें करीब 31 लाख से ज्यादा ट्विटर यूजर्स ने भाग लिया. बीती देर रात ट्विटर पोल के नतीजे भी सामने आ चुके हैं. नतीजों का परिणाम 72 फीसदी हां के पक्ष में गया है. यानि अधिकतर ट्विटर यूजर्स चाहते हैं कि एलन मस्क को ट्विटर पर सस्पेंडेड अकाउंट्स बहाल कर देने चाहिए. वहीं केवल 28 फीसदी लोग ऐसे रहे जो नहीं चाहते थे कि ट्विटर पर सस्पेंड किए गए अकाउंट्स की घर वापिसी हो.

अगले हफ्ते से होगी ट्विटर पर सस्पेंडेड अकाउंट्स की बहाली

ट्विटर पोल के नतीजों के बाद एलन मस्क ने भी अपनी ओर से एक नया ट्वीट किया है. गुरुवार देर रात एलन मस्क ने ट्वीट कर कहा है कि वही होगा जो जनता चाहती है. यानि अगर अधिकतर ट्विटर यूजर्स ने सस्पेंडेड अकाउंट्स की बहाली पर अपनी मुहर लगाई तो ऐसा ही होगा. उन्होंने यह भी बताया है कि ट्विटर पर संस्पेंडेड अकाउंट्स की बहाली की प्रक्रिया अगले सप्ताह से शुरू हो जाएगी.

नोट: इस लेख में दी गई सभी जानकारी केवल जानकारी के उद्देश्य के लिए लिखी गई है।

Related Articles

नवीनतम