fbpx
Monday, January 30, 2023

Delhi: सिपाही और उसके दोस्त ने की महिला से छेड़छाड़, मामला दर्ज


राष्ट्रीय राजधानी के महेंद्र पार्क इलाके में दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल और उसके दोस्त ने 22 वर्षीय एक महिला से कथित तौर पर छेड़छाड़ की. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार 18 नवंबर को महेंद्र पार्क पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़ के संबंध में पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) कॉल प्राप्त हुई थी. महिला का आरोप है कि महेंद्र पार्क इलाके के रहने वाले हेड कांस्टेबल अनिल (37) और रवि शर्मा (46) ने उसके साथ छेड़छाड़ की.

अधिकारी ने कहा, शिकायतकर्ता से पुलिस टीम ने महिला पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में पूछताछ की, लेकिन अनिल ने उसके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया और जांच में बाधा डाली. पुलिस ने उसे शांत करने की कोशिश की, लेकिन उसने ड्यूटी पर मौजूद कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किया. महेंद्र पार्क पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर ने भी उसे शांत करने की कोशिश की, लेकिन अनिल किसी की नहीं सुनी और एसएचओ के साथ भी मारपीट की.

पुलिसकर्मियों की मदद से अनिल को काबू किया गया और बाद में पता चला कि वह आजादपुर मेट्रो स्टेशन पर तैनात दिल्ली पुलिस का जवान है. अधिकारी ने कहा, शिकायतकर्ता के बयान पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

नोट: इस लेख में दी गई सभी जानकारी केवल जानकारी के उद्देश्य के लिए लिखी गई है।

Related Articles

नवीनतम