fbpx
Tuesday, February 7, 2023

Trilokpuri Murder Case में होश उड़ा देगा पत्नी का कबूलनामा, पति के टुकड़े को लेकर किया बड़ा खुलासा

Trilokpuri Murder case : देश की राजधानी दिल्ली में श्रद्दा मर्डर केस (Shraddha murder case) के जैसा ही एक और दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. त्रिलोकपुरी हत्याकाड (Trilokpuri Murder case) में भी शव के टुकड़े-टुकड़े किए गए हैं, लेकिन पुलिस ने इस मामले को सुलझाने में सफलता हासिल कर ली है. पति की लाश के टुकड़े करने वाली आरोपी पत्नी का कबूलनामा होश उड़ा देना वाला है. पत्नी ने दिल्ली पुलिस को बताया कि उसने क्यों अपने पति को जान से मारने के बाद उसके शव के टुकड़े किए हैं?

इस मामले में जिस व्यक्ति की हत्या हुई थी, दिल्ली पुलिस ने त्रिलोकपुरी और पांडव नगर से उसके शव के पार्ट्स बरामद कर लिए हैं. उस व्यक्ति का नाम अंजन दास है. पुलिस के अनुसार, अंजन की पत्नी पूनम और सौतेले बेटे दीपक ने पहले उसके शराब में नींद की गालियां मिला दीं, जिससे वह बेसुध हो गया. इसके बाद दोनों ने अंजन की हत्या कर दी है.

बताया जा रहा है कि पहले पूनम की शादी सुखदेव से हुई थी. सुखदेव बिहार में पूनम को छोड़कर दिल्ली आ गया था. पूनम जब अपने पति सुखदेव को ढूंढने के लिए दिल्ली आई तो यहां उसे कल्लू नाम एक व्यक्ति मिला. पूनम की दूसरी शादी कल्लू से हुई, जिससे तीन बच्चे हुए, इन तीन बच्चों में से एक दीपक है. पुलिस क्राइम ब्रांच के स्पेशल सीपी रवींद्र यादव के मुताबिक, लीवर फेल होने की वजह से कल्लू की मौत हो गई थी. इसके अंजन दास के साथ पूनम रहने लगी. पूनम को इस बात की जानकारी नहीं थी कि अंजन दास का परिवार बिहार में है और उसके आठ बच्चे हैं.

नोट: इस लेख में दी गई सभी जानकारी केवल जानकारी के उद्देश्य के लिए लिखी गई है।

Related Articles

नवीनतम