fbpx
Monday, January 30, 2023

G.Noida: दिनदहाड़े 1.40 करोड़ की चोरी, 100 किलो की तिजोरी भी ले गए


ग्रेटर नोएडा वेस्ट के अम्रपाली लेजर वैली सोसाइटी में शुक्रवार दिनदहाड़े चोरों ने एक विला से एक करोड़ से ज्यादा का माल चोरी कर लिया. चोरों ने 100 किलो के आसपास की वजनी तिजोरी को भी चुरा लिया और घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को भी अपने साथ ले गए. घटना की जानकारी होने के बाद बिसरख थाना पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी है. चोरी शुक्रवार सुबह 11:30 से दोपहर बाद 3 के बीच में हुई.

दिल्ली की एक मीडिया कंपनी में चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर (सीएफओ) के विला से शुक्रवार दोपहर 1.4 करोड़ से अधिक की नकदी और ज्वेलरी चोरी कर ली गई है. वारदात के वक्त सीएफओ कंपनी में थे और परिजन पैतृक गांव गए हुए थे. ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिसरख कोतवाली क्षेत्र की सोसाइटी के विला में शशिभूषण राय अपने परिवार के साथ रहते हैं. वह दिल्ली से प्रकाशित होने वाले एक समाचार पत्र में सीएफओ है. 12 नवंबर को सीएफओ अपने परिवार के साथ मऊ स्थित अपने पैतृक गांव गए थे, जहां पर उन्होंने अपना मकान बेचा था. रुपए लेकर 21 नवंबर को वो लौट आए थे, जबकि पत्नी बच्चे गांव में ही हैं. शुक्रवार को वह ड्यूटी चले गए. घर में मौजूद रिश्तेदार भी बाहर थे. इसी दौरान चोर उनके मकान के दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और 1.40 करोड़ से अधिक की नकदी और ज्वेलरी चोरी कर ले गए.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस इस मामले को सुलझाने के लिए 5 टीमें गठित की है. टीम आसपास के सीसीटीवी को चेक कर रही है तथा लोगों से पुछताछ जारी है.

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

नोट: इस लेख में दी गई सभी जानकारी केवल जानकारी के उद्देश्य के लिए लिखी गई है।

Related Articles

नवीनतम