Sunday, November 27, 2022

New 5G Smartphone: 60% Recycled Plastic से बना आ रहा Nokia G60, उड़ाएगा गर्दा

New 5G Smartphone: 5जी इंटरनेट सर्विस के आने के बाद से ही बाजार में आए दिन नए- नए 5जी स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं. ग्राहकों को लुभान के लिए अब इस कड़ी में नया नाम नोकिया का भी जुड़ गया है. बाजार में नोकिया के 5जी स्मार्टफोन नोकिया G60 के चर्चे हो रहे हैं. दरअसल कंपनी ने नए स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है. नोकिया के नए स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर भी कई जानकारियां सामने आई हैं. अगर आप भी एक नया 5जी स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस नए डिवाइस को भी अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

Nokia G60 में मिलेंगे ये दो कलर
बाजार के जानकारों की मानें तो नोकिया का नया डिवाइस नोकिया G60 ग्राहकों को दो रंगों में मिल सकता है. माना जा रहा है स्मार्टफोन ब्लैक और आइस कलर में उपलब्ध होगा. हालांकि कंपनी ने स्मार्टफोन की कीमत को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन स्मार्टफोन को कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है. नोकिया अपने नए स्मार्टफोन को डुअल सिम फीचर के साथ पेश करेगा. इसके अलावा स्मार्टफोन 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश होगा.

नोकिया का नया स्मार्टफोन 60 % रिसाइक प्लास्टिक से बना
नोकिया के नए स्मार्टफोन को खास माना जा रहा है क्योंकि कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन 60 प्रतिशत रिसाइकल्ड प्लास्टिक के इस्तेमाल से बना है. स्मार्टफोन को खास तरीके से बनाया गया है इसलिए इसे एक लंबे समय तक चलने वाला डिवाइस माना जाएगा. स्मार्टफोन को कंपनी 4500 एमएएच बैटरी के साथ पेश करेगी. इसके साथ ही स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा.

नोट: इस लेख में दी गई सभी जानकारी केवल जानकारी के उद्देश्य के लिए लिखी गई है।

Related Articles

नवीनतम